Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neetu Singh Chauhan

Others Romance

3  

Neetu Singh Chauhan

Others Romance

पत्थर दिल सनम

पत्थर दिल सनम

1 min
14.3K


या रब पत्थर दिल सनम जिन्हें मिलते ।

काश उनको दिल भी पत्थर के मिलते ।


फिर ये जिंदगी जीना आसां होती ।

चाहे जितने सितम दिलवर से मिलते ।


मेरी राह में अब शूल ही शूल हैं ।

भूलकर भी नहीं फूल हमसे मिलते ।


वो क्या भूले ये जिंदगी बोझ हुई ।

अश्क ही अब मेरे दामन में गिरते ।


कभी मदहोश करने वाली घटाएं ।

दर्द बनकर के इन आंखों से गिरते ।


मेरे गुनाहों की सजा मिली शायद ।

प्यार के बदले दर्द ही हमें मिलते ।


Rate this content
Log in