Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Teesha Mehta

Others

1.0  

Teesha Mehta

Others

"पतंग "

"पतंग "

1 min
682


प्राण धारणा के शब्द मेले में मैं एक नन्हीं सी मुसाफिर ,

अपने जिस्म की महक से ,मेरी हस्ती को बतलाती फिर ।

दिल की आरजू पर कोई रखे तराजू यह मुझे स्वीकार नहीं ,

जिन्दगी में रंग भर , मैं देती आकार ।

नील गगन में हैं मेरा आशियाना ,

पंखों में उड़ान भर मुसीबतों से करना है सामना। 

आकाश में उड़ान से न मैं डरती ,

दिल के ज्जबातों को मैं बयाँ हूँ करती ।

मंजिल दूर पर सपने को है पाना ,

खेल में सर्वप्रथम है आना ।

गगन को शब्दों की पहनाती मैं माला ,

मैं पंतग आओ तुम्हें दिखती मेरी कला। 



Rate this content
Log in