Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandeep Kumar

Others

2.5  

Sandeep Kumar

Others

ЁЯЩПрдирдпрд╛ рд╡рд░реНрд╖ЁЯЩП

ЁЯЩПрдирдпрд╛ рд╡рд░реНрд╖ЁЯЩП

1 min
329


рдирд╡ рд╡рд░реНрд╖ рдХреА рдмрдзрд╛рдИ рд╣реЛ

рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХрд╛ рд╣реЛ рдмрд░рд╕рд╛рдд

рдЖрдУ рдорд┐рд▓рдХрд░ рдХрд░реЗ рд╕реНрд╡рд╛рдЧрдд

рд╣рд░реНрд╖ рдЙрд▓реНрд▓рд╛рд╕ рдХреЗ рд╕рд╛рдеред


рдирдпрд╛ рдЕрдиреЛрдЦрд╛ рд╕рдкрдирд╛ рд╕рдЬрд╛рдР

рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХрд╛ рд╣реЛ рдирдпрд╛ рдЕрдВрджрд╛рдЬ

рдЗрд╕ рд╡рд░реНрд╖ рдХреБрдЫ рдХрд░рдХреЗ рд░рд╣реЗрдВрдЧреЗ

рд╕рд░реНрдд рдХрд░реЛ рдРрд╕рд╛ рдЖрдЬред


рдПрдХ рд╡рд░реНрд╖ рдФрд░ рдмреАрдд рдЧрдпрд╛

рдХреНрдпрд╛ рдорд┐рд▓рд╛ рдЕрдиреБрдЬ рд╣рд╛рде

рдЪрд▓реЛ рдЪрд▓ рдХрд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ

рдХреЛрдИ рдирдпрд╛ рдЖрдЧрд╛рдЬред


рдмреИрдареЗ рд░рд╣рдиреЗ рд╕реЗ рддреЛ рдЕрдЪреНрдЫрд╛

рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рдХреБрдЫ рдХрд╛рдЬ

рдЬрд┐рд╕рдХрд╛ рдкрд░рд┐рдгрд╛рдо рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛ 

рдХреБрдЫ рджрд┐рдиреЛрдВ рдореЗрдВ рд╣рд╛рдереЛрдВ-рд╣рд╛рдеред


рдирдП рд╡рд░реНрд╖ рдХрд╛ рдЖрдЧрдорди рдкрд░

рдЬрди рдЬрди рдХрд╛ рдорд┐рд▓реЗ рд╕рд╛рде

рдРрд╕рд╛ рдХреБрдЫ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ

рдЪрд▓реЛ рдЪрд▓ рдХрд░ рдЖрдЧрд╛рдЬред


Rate this content
Log in

More hindi poem from Sandeep Kumar