Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Seema Pandya

Others

4  

Seema Pandya

Others

नवरात्री

नवरात्री

1 min
467


नव नव रात की है नवरात्रि,

साल में चार बार आती है नवरात्रि।

आषाढ़ एवं माघ में है गुप्त नवरात्रि,

चैत्र एवं अश्विन में है प्रकट नवरात्रि।


नव नव रूप है देवी के,

दिन-रात पूजन अर्चन देवी के।

मां की स्तुति पूजा आराधना,

तन मे संतुलित ऊर्जा का स्त्रोत।


करने असुर महिषासुर का अंत,

प्रगट हुई आदि शक्ति की दिव्य ज्योत

खूबसूरत अप्सरा के रूप में देवी दुर्गा,

लड़ती रही नव दिन हो के चंडिका।


संहार किया दैत्य महिषासुर का,और

ब्रह्म महिषासुर मदनी कहलाए।


    


   

   



Rate this content
Log in