Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नहीं बनाऊंगी अपने जैसा

नहीं बनाऊंगी अपने जैसा

1 min
409


हाँ -हाँ ओर बिगाड़ो ,बना दो इसे भी अपने जैसा "

सही कहा आपने, इसे नहीं बनाऊंगी अपने जैसा 

सहना, चुप रहना नहीं सिखाऊंगी 

नहीं सिखाऊंगी परिवार के लिए जीना 

बंद कमरे में रोना नहीं सिखाऊंगी

बड़े हैं तुमसे , चुप रहो नहीं 

गलत का सम्मान करना करना नहीं सिखाऊंगी

खाना हज़म करते हो ना

ताने भी हज़म कर लो नहीं

नहीं !ज़हर पीना नहीं सिखाऊंगी

चरित्र पर सवाल करने वालों को

माफ करना नहीं सिखाऊंगी 

ना करें तुम्हारा सम्मान

उसका सम्मान करना नहीं सिखाऊंगी

दर्द सहना नहीं सिखाऊंगी

नहीं !दर्द लिखना भी नहीं सिखाऊंगी


हँसना , खिलखिलाना सिखाऊंगी 

मदमस्त चलना सिखाऊंगी 

उछलना कूदना सिखाऊंगी 

सपने देखना सिखाऊंगी

सपने जीना सिखाऊंगी

बेपरवाही सिखाऊंगी


थप्पड़ मारना सिखाऊंगी 


हाँ सही कहा आपने

मेरी बेटी को मैं अपने जैसा नहीं बनाऊंगी। 


Rate this content
Log in