Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Piyush Goel

Others

3  

Piyush Goel

Others

माता का भजन

माता का भजन

1 min
216


जय आदिशक्ति , जय परमेश्वरी , जय शेरावाली ।

जय हो दुर्गे , जय शताक्षी , जय हो पहाड़ा वाली ।।

कृपा करें हे माता रानी ।जय हो जगदम्ब भवानी ।।

माता तेरी महिमा का क्या करूँ बखान ।

त्रिलोकी में कोई नही माता तेरे समान ।।

तू भगवती जगदम्बा , तू है शेरावाली ।

तेरे दर से कोई न जाए खाली ।।

माता हज़ारों तेरे नाम ।

तू बनाती सबके बिगड़े काम ।।

जगदम्बा तेरी शक्ति आपार ।

माता तेरा नाम जपु बार -बार ।।

कृपा करो माँ , पूर्ण करो मनोकामना ।

शत्रु का करू मैं डटकर सामना ।।

आपकी कृपा से ही मेरा घर चलता है ।

माता के दिए अन्न से ही मेरा पेट भरता है ।।

भवानी , सदा कृपा करें हम पर ।

जिता रह मैं माता के दम पर ।।

जब वो है तो चिंता की क्या बात ।

माता रानी सदा देंगी मेरा साथ ।।

जय माँ भवानी ।



Rate this content
Log in