Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sonia Wadhwa

Others

5.0  

Sonia Wadhwa

Others

काश मैं मां का हरफनमौला बन पाता

काश मैं मां का हरफनमौला बन पाता

1 min
236


काश मैं मां का हरफनमौला बन पाता,

हर क्षेत्र में अव्वल आ पाता।


गीत में संगीत में,

खेल के मैदान में और संगणक के ज्ञान में,

हर जगह मैं ही मैं,

अपनी छवि जमा पाता,

काश मैं मां का हरफनमौला बन पाता,

हर क्षेत्र में अव्वल आ पाता।


पर मां को यह कौन समझाए,

जो अंकू से जादू दिखाएं शायद इतिहास नहीं समझ पाए,

जो खेल के मैदान में रंग जमाएं शायद अंग्रेजी से घबराए,

काश मैं मां का हरफनमौला बन पाता,

हर क्षेत्र में अव्वल आ पाता।


हे भगवान अब आप ही बचाए,

आकर मां को समझाएं,

मेरी है अपनी प्रतिभाएं,

मुझे दूसरों से ना मिलाएं, मुझे दूसरों से ना मिलाए।

काश मैं मां का हरफनमौला बन पाता,

हर क्षेत्र में अव्वल आ पाता।


Rate this content
Log in