Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Piyush Goel

Others

4.0  

Piyush Goel

Others

जय माता दी

जय माता दी

1 min
311


माता को नहीं चाहिए नौ लाख का हार ।

जो सच्चे मन से चढ़ाओ वो माता करती स्वीकार ।।

अमीर - ग़रीब का भेद न जाने ।

माता तो सच्चे भक्तों को पहचाने ।।

श्रद्धा की सूखी रोटी भी माँ के लिए स्वर्ण समान ।

अश्रद्धा से चढ़ाया स्वर्ण छात्र भी माँ का अपमान ।।

माता नही देखती किसने कितना धन लगाया ।

मात्र भक्ति से ही प्रसन्न होती महामाया ।।

माता के है अनेको धाम ।

जो आ न सकते वो लेले बस माँ का नाम ।।

माता उनके काज सवारे ।

किस्मत वाले वो खड़ी माता जिनके द्वारे ।।

ब्रह्मा , विष्णु , महेश उनकी रचना ।

यह सृष्टि भी उनकी संरचना ।।

जो माँ की भक्ति में खो जाए ।

उसे कोई दुख न सताए ।।

धन की वर्षा करती नारायणी ।

विद्या देती दुर्गति नाशिनी ।।

झोलिया भरती शेरावाली ।

जय भवानी , जय हो काली । ।



Rate this content
Log in