Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anil Pandit

Children Stories

4  

Anil Pandit

Children Stories

जंगल की डिजिटल दुनिया

जंगल की डिजिटल दुनिया

1 min
289



 

दौड के खरगोश आया

Apple फोन लाया

App किये Install फटाफट

खुद का Video बनाया झटपट

 

देख Video खरगोश का

खुश हुई चिडिया

भागकर ले आई

Phone Samsung का

टिव टिव करके

Twitter पर छाई

 

लोमडी थी बडी शातिर

Idea लेकर चिडिया का

Idea का Sim लेकर आई

 

हंस उडा Air मे

वो भी लेकर आया Airtel

Tell करके अपनी Story

Telegram पर post कर दी

 

भालू ने Lava फोन लाया

Vodafone का Sim Insert किया

शहद संग विडियो बनाकर

Facebook पर Post किया

 

देख खुमार सबका

Lion ने लगाई दहाड

वो भी बोला

हम Jio लेगे भाई

फोन Jio का लेके आया

खुद को जंगल का King कहलाया

 

मजे से चल रही थी

जंगल की डिजिटल दुनिया

इतने मे घनी घटा छाई

जोर की बरसात आई

Network चला गया तेजी से

सबकी खुमारी उतर गई धिरे धिरे

 

धीमे धीमे कछुआ आया

सब को Whatsup GUYS

कहके आपनी राह चला गया

 


 

 


Rate this content
Log in