Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

जिदंगी कोई खेल नहीं

जिदंगी कोई खेल नहीं

1 min
143



किसी की जिंदगी को खेल समझ लोग कितना दर्द देते हैं,

शिकायत करने की उनमें हिम्मत नहीं अजीब दर्द सहते हैं ।


कहीं धूप कहीं छाँव में जिदंगी हर लम्हा सजती संवरती है,

खूबसूरत, खुशनुमा माहौल हो तो जिंदगी फूलों सी महकती है ।


बनते बिगड़ते रहते हैं जिदंगी जीने के हालात कभी कभी यहाँ,

हर रोज जिदंगी की किताब में अहसासो का नया पन्ना जुड़ता यहाँ ।


गीली मिट्टी की सोंधी खुशबू से बीते पल महक महक उठते हैं,

सुन्दर लम्हे रेत की मानिन्द वक्त के साथ कितने जल्दी गुजरते हैं ।


जिदंगी बहुत खूबसूरत नदी सी है इसमें पत्थर ना फेंकिये,

खेल समझ कर किसी की जिंदगी से कभी आप खिलवाड़ न कीजिए ।



Rate this content
Log in