Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Others

4  

Dinesh Dubey

Others

ईश्वर की गोद में

ईश्वर की गोद में

1 min
6


अगर तू मुकद्दर है सबका ,

मैं भी हूं सिकंदर अपने मन का,

तू बदलता है तकदीर सबकी ,

मैं करता हूं तदबीर खुद की।


तुझे अहम है अपने दम का ,

मैं भी अहमक अपने मन का ,

तू डराता है हरदम सभी को ,

मैं डरता हूं सिर्फ खुद से।


दुनिया पाना चाहे तुझको,

मैं तो खुद को पा चुका हूं,

जितनी मुझको है जरूरत ,

उतना ही मैं करता हूं कीरत,।


मैं कभी ना रहता तेरे भरोसे ,

तू ना कभी है मुझको पोषे,

तेरी अहमियत ना है मेरे सामने,

मैं जो बैठा ईश्वर की गोद में।


Rate this content
Log in