हमे आता नही

हमे आता नही

1 min
6.5K


कह दिया उनसे की दूर चली जाये नजरों से,

यूं उनको देख मोहब्बत ना करना हमें आता नही।


जो बरसात मे आये है तो भींग कर भी जायेंगे,

यूं सबके सामने आंख भिगोना हमे आता नही।


वो तो सबसे नूर थी मेरी आंखों का गुरुर थी,

अब जो सामने आये तो रास्ता बदल लु मै।


कह दिया उनसे की दूर चली जाये नजरों से,

यूं उनको देख मोहब्बत ना करना हमें आता नही।


Rate this content
Log in