Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

BINAL PATEL

Others

2  

BINAL PATEL

Others

एक हिन्दुस्तानी बोला

एक हिन्दुस्तानी बोला

1 min
260



बात है हिंदुस्तान की, थोड़ा गौर करना,

गुजरात से लेके अरुणाचल-प्रदेश तक,

ऊपर जम्मू कश्मीर से लेके तमिलनाडु तक,

हर शहर से लेके हर एक गांव तक,

हर जाती धर्म से परे,

इस देश की ऐकता की बात करना ।


कोई पूछे तो कहना,

देश है दिलवालों का, सुलझे हुये हर रिश्तों का,

दोस्त बन के साथ निभाने वालों का,

वीर जवानो का, हिम्मत भरी 'माँ'की ममता का,

संत-महात्मा की पावन दुआओं का,

सत्य-अहिंसा को मानने वाले हर हिन्दुस्तानी का,

मान-सम्मान और इज़्ज़त की ज़िंदगी जीने वालों का।




Rate this content
Log in