Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

KK Kashyap

Others

2  

KK Kashyap

Others

ए दोस्त तेरी दोस्ती

ए दोस्त तेरी दोस्ती

1 min
213


सरे आम कहता हूँ, खुले आम कहता हूँ

ए दोस्त तेरी दोस्ती को, सलाम कहता हूँ

न रहे ज़िंदगी मेरी, कोई गिला  नहीं तुझ से  

बस एक आखरी वक़्त में दोस्त, तेरा साथ

चाहता हूँ I

ए दोस्त तेरी दोस्ती को,

सब कुछ पास मेरे, जीवन रैन बसेरा है, 

बरसे सावन रिम- झिम, तन नही घीला है, 

मन चातक सा है  मेरा, मेघा से घिरा  हूँ, 

पवन थोड़ा डुला  दे, मैं  बिलकुल अकेला हूँ  I

ए दोस्त तेरी दोस्ती को, 

बेचैनी  ने मुझे, इस क़दर आ घेरा ,है,

तमाम कौशिशो ने, इन्हें नही छोड़ा है,   

किस तरहां परोसूँ, है लाचारी का आलम,, 

कुछ तू ही समझ ले, है  तेरा ही ये  गम I

ए दोस्त तेरी दोस्ती को,



Rate this content
Log in