Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Zala Rami

Others

3.6  

Zala Rami

Others

दर्द ब्रेक अप का

दर्द ब्रेक अप का

1 min
2.6K


दर्द ब्रेक अप का कोई जाने ना।

बताओ अगर तो कोई माने ना।।

टूट के बिखर जाते है वो लोग

सलाह देते हैं हिम्मत रखा करने की।

फिर करते निंदा बार बार पीड़ितों की।।

करें अगर हिम्मत आगे बढ़ने की वो लोग।

पिछाड़ने के लिए मगज घुमाने आगे

बढ़ते हैं लोग।।


Rate this content
Log in