Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Yashvi bali

Others

4.5  

Yashvi bali

Others

दिल ने कहा फिर …

दिल ने कहा फिर …

2 mins
232



किसी ने कहा मैंने एक कहानी लिखी 

किसी ने कहा ज़िंदगी की रवानी लिखी 

हाँ मैंने भी कुछ ऐसा समझा 

कुछ ऐसा ही जाना 

पर अनजान उस लेखनी से 

जिस से सारा जग अनजाना 


हम कहाँ कुछ जान पाये 

ये रास्ते , ये लम्हे उस ने बनाये 


चलते चलते , जब रुक गये कहीं 

एक आवाज़ सी आयी 


वो जो सब के अंदर बैठा 

आराम से निहार रहा 

हर मोड़ पर संभल और टोक रहा 


रुक जाना नहीं 

ये ठिकाना नहीं 

कर्म कर कुछ ऐसे की 

उस जगह पे जा के आराम कर सके 

जो सही में तेरी अपनी है 

जिस की खोज में सारी दुनिया लगी 

बस वहाँ पहुँच 

तुझे नहीं करनी देरी है 


तू एक मुसाफ़िर ..यशवी 

ये दुनिया बस कर्म की नगरी 

यहाँ तो लगानी बस फेरी है 

चल चला चल … रुकना नहीं 

करनी नही देरी है…


Rate this content
Log in