Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sriram Mishra

Others

3  

Sriram Mishra

Others

देश वीरों की राखी

देश वीरों की राखी

1 min
114


तेरा मैसेज मिला है मेरी प्यारी बहन।

मैं राखी पे आने की कोशिश करूंगा ।।


तेरे किये गये फरमाइशो को पूरा करूंगा ।

किसी कारण से अगर मैं नही आ पाया ।।


तो समझ लेना, सीमा पर तनाव बहुत ज्यादा है ।

पर बाद में घर मैं जरूर आऊंगा ये मेरा वादा है।।


और सुन मेरी बहन फतह भी मेरी जीत भी मेरी होगी ।

क्योंकि तेरे प्यार और दुआओं का असर भी ज्यादा है ।।

 

बस तू अपना और माँ का ख्याल रखना ।

मुझे तुम सब की फिक्र भी आजकल बहुत ज्यादा है ।


मैं तो कहता हूँ तु रक्षा बन्धन ही भेज दे ।

पता नही हमलोगों को छुट्टी मिले या न मिले ।।


क्योंकि तुम्हें पता है गलवान घाटी में ।

आजकल तनाव भी बहुत ही ज्यादा है ।।


अगर मैं घर कभी नही आ पाया तो रोना नही ।

बस इन घाटियों में अपना रक्षा बंधन भेजना तो सही।।


मैं न सही तो मेरी आत्मा तो जरूर और जरूर रहेगा ।

एक देश भक्त था तेरा भाई दुनिया जरूर कहेगा ।।


तेरा भी सर गर्व से ऊँचा होगा भारत को भी गर्व होगा ।

और लोग कहेंगे, तेरे भाई सा देश भक्त दूजा न होगा।।

  

        



Rate this content
Log in