Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bherusingh Chouhan

Children Stories

4  

Bherusingh Chouhan

Children Stories

बंदर का ब्याह

बंदर का ब्याह

1 min
266


बंदर मामा ने ब्याह रचाया ,

मंडप उसने खूब सजवाया ।

दूर - दूर से सब आए साथी

शेर,हिरण ,खरगोश और हाथी ।

मशहूर भालू का बैंड बुलाया ,

मधुर गीत कोयल ने गाया ।

लगा नाचने जंगल का राजा ,

लगा बजने भालू का बाजा ।

गिरे पलंग से छाया अंधेरा ,

नींद खुली तब हुआ सवेरा ।

देखे दिन में ही मामा ने तारे ,

रह गए बेचारे यूं ही कुंवारे ।

यह तो देख रहा था सपना ,

शादी ब्याह के चक्कर से बचना।

बंधन में नहीं आजादी रहेगी ,

चारों ओर ही बर्बादी रहेगी ।



Rate this content
Log in