Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anupama Chauhan

Children Stories

4  

Anupama Chauhan

Children Stories

भाई-बहन और आईपीएल

भाई-बहन और आईपीएल

1 min
359


लगाव रहता है क्रिकेट से लोगों को,

लेकिन मेरे भाईयों की ये एक आदत सी है।

ना होंगे कभी पूजा-पाठ में शामिल,

लेकिन आईपीएल तो मानो इबादत सी है।


बस रिमोट पकड़ना 

नहीं नही...उसे कब्ज़ा जमाना कहते हैं।

उनका यूँ भागना,पापा के आने पर,

क्योंकि ये लोग बस उन्हीं से ही तो डरते हैं।।


कौन सी टीम प्लेऑफ़ खेलेगी,

मानों सारा लेखा जोखा इन्हें ही मिल जाता है।

अपनी पसंदीदा टीम के जीतने पर,

इन लोगों का चेहरा फूल सा खिल जाता है।।


कोई शिकायत नहीं है मुझे मेरे भ्रातों से,

लेकिन खिंचाई न करो तो अधूरा सा लगता है।

होती है नोक-झोंक बेमतलब की भाई बहन में,

तभी तो एक घर, एक परिवार पूरा सा लगता है।।



Rate this content
Log in