Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Babu Dhakar

Others

4  

Babu Dhakar

Others

बादल बरसें यादों के

बादल बरसें यादों के

1 min
392


बादल‌ बरसे आंखें हुईं नम

किया मन ने इनको नमन

जो चाहे वो मिल जाए ऐसे तुरंत

पानी बारिश का आंखों से जैसे रहा बरस

जो जहां बरसना था वो वहां ही बरसा

बैचेन जनों का मन बड़ा हर्षा

जिसे चाहत थी उसे पाने की

उसे वहीं बरसने पर जो मिली राहत थीं

यह मौसम है पल में ऐसे बदल जाये

बदले हुए रूप में कहीं हमें सनम मिल जाए

जिसे चाहे वो आसानी से अगर मिल

इन नम आंखों में जैसे कमल खिल जाए

जो होना था वो हो ही जाता है

मन से मन मिले जब मिलने के लिए

तब चाहत का बादल चाहत देखकर

ऐसे अचानक हीं बरस भी जाता है

जो सोचा है वो सोच में जब आता नहीं है

खुशियों का पल तब बिन कहें ऐसे आता ही नहीं है

जैसे बारिश के बादल सा बनकर कोई बेशुमार चाहने लगे

फिर ऐसे बरसकर न‌ जाने कहां ओझल‌ हो जाता है ।



Rate this content
Log in