Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Veenu Das

Others

4.0  

Veenu Das

Others

बाबा

बाबा

1 min
183


बहुत सारी बातें थीं,

जो आपसे कहनी रह गई,


कभी लगता है ऐसा,

जैसे बहुत वक्त बिताना था,

पर कमी सी रह गई,


बहुत तकलीफ़ होती है

अपने सबसे करीबी का यूं खो जाना,


यूं ही नहीं आज आँखें नम है,

दिल बार बार कहता है

एक बार हो सके तो लौटकर आ जाना ,


आपकी नन्हीं सी गुड़िया

अब भी अंधेरों से घबराती है,


बाबा आपकी सच में बहुत याद आती है,

Miss uh baba


Rate this content
Log in