Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rupesh Kumar

Others

5.0  

Rupesh Kumar

Others

~~~~~ और क्या ~~~~~

~~~~~ और क्या ~~~~~

1 min
259



जिंदगी में प्यार के सिवा ,

और क्या है !


जीवन के रंग में ,

मौजों के संग में ,

इश्क का सिलसिला ,

दर्द का सिलसिला ,

और क्या है ?


जीवन की रूसवाई ,

प्यार की तन्हाई ,

दोस्तों की सच्चाई ,

खुशियों की शहनाई ,

और क्या है ?


प्रेम की आशा में ,

जीवन की निराशा में ,

आशुं के साथ साथ ,

दिल्लगी के पास पास ,

और क्या है ?


विज्ञान के साथ साथ ,

साहित्य के आस पास ,

सांसों के संग में ,

जीवन के मन में ,

और क्या है ?




Rate this content
Log in