Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

न हों

न हों

1 min
198


ये तन भले ही बीमार हो पर मन न हो

लड़ाई में हार हो पर दिल कायर न हो,

ये दिल हमारा टूटे या फिर बहुत फूटे

पर हमारा ये दिल कभी लाचार न हो,

गिरे हम एक नहीं हज़ारों बार साकी

पर कभी इसका हौसला तारतार न हो,

ये तन भले ही बीमार हो पर मन न हो,

रात के बार जैसे भोर होती है

हार के बाद जैसे जीत होती है,

वैसे ही हमारे मन का संगीत हो

सफ़लता चाहे मुझे न मिले

असफलता भले गले मिले,

पर क़भी मेरा कर्म उत्साह कम न हो

उड़ान मेरी भले ही ऊँचे आसमाँ की न हो,

पर मन में किसी को गिराने का ख्याल न हो

ये तन भले ही बीमार हो पर मन न हो!



Rate this content
Log in