Rohit Verma

Children Stories Horror others

3.5  

Rohit Verma

Children Stories Horror others

सिमरन ओर रामेश्वर का डर

सिमरन ओर रामेश्वर का डर

2 mins
189


रामेश्वर जो बहुत ही सुन्दर ओर अच्छा लडका था वह हॉस्टल मे रहता था उसके पीछे काफ़ी लड़कियां दीवानी थी लेकिन वह लड़की के पीछे कम भागता ओर अपनी मेहनत के पीछे ज्यादा भागता था एक दिन उस हॉस्टल मे एक नई लड़की आई थी जो बहुत ही सुन्दर थी जिसका नाम सिमरन था रामेश्वर मानो उसकी खूबसूरती में पूरी तरीके से डूब चुका था रामेश्वर को अब पढ़ाई मे भी इच्छा कम हो गई थी क्योंकि उसकी खूबसूरती उसके दिलो दिमाग में छा गई थी क्या कोई जादू था या कोई चमत्कार. क्योंकि रामेश्वर का लगाव हद से ज्यादा बढ़ने लगा था. एक रात जब रामेश्वर अपने कमरे में सो रहा था कि उसका किसी की आवाज आ रही थी छन छन .....

रामेश्वर काफ़ी डरा डरा लग रहा था लेकिन उसने हिम्मत करके दरवाजा खोला. देखा कि एक सिमरन जो उल्टे पैरो से चल रहीं थी वह काफ़ी डर गया उसकी मानो रातो की नीद खराब हो गई वह सिमरन को देख कर काफ़ी डरने लगा ओर सिमरन ओर कोई नहीं एक चुडैल थी जो आदमियों को अपना शिकार बनाती एक रात रामेश्वर सो रहा था उसके दरवाजे के खटने की आवाज आई और रामेश्वर का नाम लेकर उसको पुकार रही थी वह सिमरन के मायाजाल में फस गया था ओर उसको एक कब्रिस्तान में ले गई और वहां उसको मारने ही वाली थी तभी एक तांत्रिक बाबा आ गया ओर उस चुडैल को भस्म कर दिया अगली सुबह रामेश्वर अपने आप को कब्रिस्तान मे देखता ओर डर जाता. होस्टल वाले भी समझ नहीं पाते कि सिमरन गई तो गई कहां।


Rate this content
Log in