बचपन में तेरी उंगली पकड़कर चलना, गोदी की पालकी में सुकून से पलना, तेरी लोरी में चाँद तारों से मिलना, ... बचपन में तेरी उंगली पकड़कर चलना, गोदी की पालकी में सुकून से पलना, तेरी लोरी में च...
तुझे नजर ना लगे मेरी आ ले लूं तेरी बलाई तेरे जैसा दूजा न कोई प्यारा ओ मेरी माँ तुझे नजर ना लगे मेरी आ ले लूं तेरी बलाई तेरे जैसा दूजा न कोई प्यारा ओ मेरी माँ
सच कहूँ माँ आज बहुत याद आ रही है। सच कहूँ माँ आज बहुत याद आ रही है।
गोदी में लेकर तुझे लोरी मे सुनाउंगी, तेरी किलकारियां पे मेँ मर मिट जाउंगी। गोदी में लेकर तुझे लोरी मे सुनाउंगी, तेरी किलकारियां पे मेँ मर मिट जाउंगी।
याद अभी भी है मुझ को, हम छत पे बातें करते थे हर बात बताते थे मुझ को, कई राज़ भी साझा कर याद अभी भी है मुझ को, हम छत पे बातें करते थे हर बात बताते थे मुझ को, कई राज़ भ...
प्यार से अब लगा ले गले ले तेरे पास में आ गया। प्यार से अब लगा ले गले ले तेरे पास में आ गया।