Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Others

2  

Lakshman Jha

Others

उतार -चढ़ाव की मित्रता

उतार -चढ़ाव की मित्रता

1 min
284



हम भी अपने मित्रों के

करीब रहकर

एक आशिया

बनाना चाहते हैं !

हम भी एक चाहत

के घरोंदों को

मिल के सजाना

चाहते हैं !!


सोचकर हम भी

निकले थे

एक अनजान

सफर में !

कोई हमराज

हमको मिल गया

मंज़िल की डगर पे !!


हमारे हाथों को थाम कर

कुछ देर तो

यूँ ही वो चलते रहे !

पर तूफान की

गर्दिशों में हम

दोनों बिछड़ते चले गए !!


अब बातें सब हमारी

उनको भी

बुरी लगने लगीं !

हम दूर होते गए

और हमारी

दूरियाँ बढ़ती गयी !!


एहसास फिर दोनों

को हुआ

मंज़िल नहीं आसान है !

सूर्य की ही रौशनी से

होता सदा विहान है !!


साथ चलकर साथ मिलकर

हम जहाँ को

जीत लेंगे !

हर ख़ुशी हर ग़म को

हम सभी बाँट लेंगे !!





Rate this content
Log in