Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashmi Yadav

Others

3  

Rashmi Yadav

Others

सरलता में सुख है

सरलता में सुख है

1 min
14.1K


आइये हंस बोल कर कुछ वक़्त को गुज़ारिये,

ज़िन्दगी को उलझनों में मेरी जाँ, मत डालिये।

सीधी सीधी राह में पेंच मत निकालिये।


करने को कुछ नहीं जहाँ में, करना है तो प्यार करो,

दिल का दिल से जो होता है वो प्यारा व्यापार करो,

बहने दो इस जीवन को इसे इतना मत संभालिये...

सीधी सीधी राह में पेंच मत निकालिये।


जहाँ पुण्य है वहां पाप है दोनों जुदा नहीं रह सकते,

एक सिक्के के ये दो पहलू कैसे भला अलग हो सकते,

इस दुनिया में गर कुछ है तो मेरे साथी केवल सच है,

इसको जो भी जान गया उसके जीवन में रस ही रस है।


खुश रहिये और सब पर अपनी खुशियां ही बरसाइये,

सीधी सीधी राह में पेंच मत निकालिये,

आइये हंस बोल कर कुछ वक़्त को गुज़ारिये।


Rate this content
Log in