Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Others

4  

Dinesh Dubey

Others

सोशल मीडिया

सोशल मीडिया

1 min
7


खूब हो रहा इसका उपयोग,

बच्चे जवान और बड़े बूढ़े ,

जिसको देखो सब को है लगा,

इस सोशल मीडिया का रोग।

सुबह से बनता है रील ,

शाम तक होते सब वायरल ,

रात की सबकी नींद उड़ाता,

दिन में भी है देता ये फील।

हर जगह हर घर में छाया ,

सोशल मीडिया का प्रकोप,

इसके बिना तो लगता जैसे,

यही है अब जीवन का साया।

हर पल इसका होता उपयोग ,

चाहे अच्छा हो या बुरा ,

सब कुछ इस पे देते है चढ़ा,

यहीं बन गया है सबकी जहां।



Rate this content
Log in