Poonam Matia

Others

5.0  

Poonam Matia

Others

संस्कार या पैसा

संस्कार या पैसा

1 min
316


व्यक्तिव निखरे नहीं

संस्कार उतरे नहीं

एक अंधी दौड़ में 

ख़ुद को झोंक डाला


परिवार दिखता नहीं

प्यार पलता नहीं

स्वार्थ की अग्नि में 

ख़ुद को झोंक डाला


मुहलत दिखती नहीं

संतुष्टि मिलती नहीं

पैसों की होड़ में

ख़ुद को झोंक डाला



Rate this content
Log in