Aarti Ayachit

Others

5.0  

Aarti Ayachit

Others

सहारा हैं यादें

सहारा हैं यादें

1 min
157


तन्हाइयों में ये यादें ही तो 

सहारा होती हैं हमारा

असर करती है दोस्त बनकर

बेकरार दिल को दे करारा


हम दर्दे दिल बयां न कर पाए

दर्द को भूलकर सदा ही मुस्कुराए

कोशिश है गमों को भूल जाएं

खुशी के फूल खिलखिलाएं


छाए थे बादल दूर तक

और कहीं गमों का साया न था 

इस तरह बारिश का मौसम

कभी जिंदगी में आया न था


घनघोर बारिश जब होती

याद आ जाती बचपन की सहेली की

ऐसे ही बारिश में भीगते हुए 

आई थी मिलने और 

दे गयी बेपनाह खुशी


ऐसी ही खुशी कुछ खास

नित मन में समेटे नया आभास



Rate this content
Log in