Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Badal Singh Kalamgar

Others

3  

Badal Singh Kalamgar

Others

सबके अपने बाबू जी

सबके अपने बाबू जी

1 min
155


सबके खुशियों के अरमान होते हैं सबके अपने बाबू जी

बचपन मे खिलौनों की दुकान होते हैं सबके अपने बाबू जी

मा घर का कोना कोना सजाती बनाती रहती है

और वो पूरा मकान होते हैं सबके अपने बाबू जी

बेटी का प्यार दुलार जब जाती है ससुराल जो आंसू छुपाये रोये

ऐसे होते हैं सबके अपने बाबू जी

बेटे को अनुशाशन संयम सिखाने वाले जीवन को

नयी दिशा देने वाले ऐसे होते हैं सबके अपने बाबू जी

मेरी मां है जमीं और मै नन्हा पौधा

मेरा तो पूरा आसमान होते है मेरे अपने बाबू जी

एक तस्वीर में इनको महसूस करता रहता हूं

अनुशाशन सयंम सब सीखता रहता हूँ

कैसे लड़ना है जीवन की परिस्थितियों सब

अहसास कराते रहते हैं ऐसे हैं मेरे अपने बाबू जी।


Rate this content
Log in