Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vijay Kumar उपनाम "साखी"

Others

4.5  

Vijay Kumar उपनाम "साखी"

Others

सालगिरह

सालगिरह

1 min
360


कुंदन से भी अधिक महके आपका जीवन

जन्नत से भी सुंदर बने आपका यह जीवन

मुबारक हो आपको शादी का अटूट बंधन

हर खुशी का आपके जीवन मे हो आगमन


चाँद-सितारों जैसा चमके आपका जीवन

हृदय से मुबारक हो सालगिरह का चंदन

बडों का शुभाशीष,छोटो से स्नेह मिलन

ऐसे ही मधुर बीतता रहे आपका जीवन


कभी गम की कोई धूप न आये जीवन मे,

हर परिस्थिति में मुस्कुराये आप जीवन मे,

हर अंधेरे में दीप जैसे रोशन हो जीवन मे,

हर सुख-दुःख में गुलाब से खिले जीवन मे


हृदय से मुबारक हो सालगिरह का चंदन

आपका जीवन हो सदा खुशियां का नंदन

कहीं स्वप्न में नही छू पाये निराशा का तन

हर दिन पाये आप छपन्न तरह के व्यंजन


इस सालगिरह आप तो हो जाये ऐसे मगन

गम की छाया छू भी न पाये आपका बदन

आप दोनों सदा जीवन मे हंसते खेलते रहे,

रब से हरदिन इसी प्रार्थना का करेंगे भजन


हृदय से मुबारक हो सालगिरह का चंदन

बालाजी आपको दे,हर इच्छा मनोरथ धन

कभी जीवन मे नही आये दुःख का चमन

खिलता रहे सदा आपका जीवन वसंत-वन।



Rate this content
Log in