Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shalfnath Yadav

Others

3  

Shalfnath Yadav

Others

पूणि॔का

पूणि॔का

1 min
145


खुशियों का हर शख्स यहाँ दीवाना लगता है

तकलीफों से बस मेरा याराना लगता है

लाख छुपाये लेकिन कोई छुपा ना पाता है

मुझको हर चेहरा जाना-पहचाना लगता है

सोने-चांदी से उसका भण्डार भरा है देखा

लेकिन भूख मिटाने को तो दाना लगता

मेरी अपनी नहीं झोपड़ी शीश छुपाने को

मुझको तो अम्बर ही सिर्फ ठिकाना लगता है

इच्छाएं सारी की सारी पूरी किसकी होती है

मन के माफिक सब कुछ मुश्किल पाना लगता है

आते-जाते दुश्मन जब भी गाना गाता है

ऐसा गाना उसका मुझको ताना लगता है

रूप-रंग से 'पॖम' किसी के क्या है लेना-देना

पॖेमी कैसा भी हो हमें सुहाना लगता है।


Rate this content
Log in