Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gunjan Gayal

Children Stories

4  

Gunjan Gayal

Children Stories

परीक्षा

परीक्षा

1 min
473


परीक्षा आने वाली है ,

लग रहा है बहुत डर ,

जब तक अपने हाथ में ,

न आ जाता पेपर ।

मेरा यह मानना था 

चाहे हिन्दी हो या गणित,

चाहे अंग्रेजी हो या विज्ञान,

सारे विषय होते हैं ,

हमारे लिए समान ।

विज्ञान का पेपर होने वाला है कल ,

बच्चे बोल रहे थे ,

नदियों के जैसे दिमाग कर रहा है ,कल -कल ।

शिक्षकों का कहना था,

करें सभी बच्चे कढ़ी मेहनत,

तभी जाकर हो पाएगी ,

मंजिल तुम्हारी सफल । 

        

                      



Rate this content
Log in