Kundan Victory

Others

5.0  

Kundan Victory

Others

परिचय

परिचय

1 min
277


हमारा परिचय ना पूछो

पहचान लोगे जज्बातों से,

दोस्त हो गर हमारे

तो आंसू नहीं आने देंगे आंखों से,

भाषा कोई सीमा नहीं जो

बांध लोगे बातों से,

फर्क पड़ता नहीं उत्तर से या हो दक्षिण से

या पूरब या पश्चिम से,

हमारा परिचय ना पूछो

पहचान लोगे जज्बातों से।


Rate this content
Log in