Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pranil Gamre

Others

4  

Pranil Gamre

Others

पीठ मैं खंजर🗡️

पीठ मैं खंजर🗡️

1 min
401


दगा देने वाले तो मेरे अपने थे गलत होगा दूसरों को दोष देना 

गलती थी मेरी विश्वास रखकर सबको अपना समझ लेना 


जिन्होंने झूठमूठ का महान कहकर था मुझको सर पर चढ़ा लिया 

उन्होंने ही मुझे आज में निर्बल हूँ ये कह दिया 


पीठ में खंजर घोंपकर जो घातक हैं वो चले जायेंगे 

पर मुझपर सच्चा प्यार करने वाले हरदम मेरे साथ रहेंगे 


मेरे साथ रहकर मेरी मदद से जो आज तरक्की कर लिए 

वही लोग मेरे खिलाफ आज षड्यंत्र रचा दिए 


भले ही दो कदम पीछे आया मैं बड़ी छलांग फिर से लूंगा

सक्षम होकर फिर से मैं तुमको नेस्तनाबूद कर दूंगा


लगा होगा कइयों को मैं आसानी से हार मान जाऊंगा

आखरी साँस तक पुरी ताकत के साथ मैं लड़ते रहूंगा


जो सबसे ताकतवर होता हैं उसपर झुंड में वार हैं करते 

याद रखना शेर अकेले ही काफ़ी होते हैं वो किसी से नहीं डरते


फितरत हैं कायरों की ताकतवर पर झुंड में वार करना

याद रखना शेर ने सीखा ही नहीं किसी से डरना


Rate this content
Log in