Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

रिपुदमन झा "पिनाकी"

Others

4  

रिपुदमन झा "पिनाकी"

Others

मित्र

मित्र

1 min
231


मित्र सुदामा - श्याम के जैसे।

मित्र सुग्रीव और राम के जैसे।

नहीं और जग में कोई दूजा -

भक्त और सुख धाम के जैसे।


एक मित्र थे कर्ण-सुयोधन।

प्रेम और विश्वास का बंधन।

धर्म अधर्म के अर्थ से परे -

पूर्ण समर्पित दोनों के मन।


एक द्रौपदी और मनमोहन।

एक डोर से बंधे दोनों मन।

श्रद्धा, भक्ति, प्रेम की छवि-

है अटूट मित्रता का बंधन।


मित्र और मित्रता का जीवन।

जैसे एक सुगंध और सुमन।

जीवन में रहें संग हमेशा -

जैसे दृष्टि और ये नयन।



Rate this content
Log in