Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anusuya Choudhary

Others

4  

Anusuya Choudhary

Others

मेरी आदत नहीं

मेरी आदत नहीं

1 min
232


किसी को तकलीफ देना

मेरी आदत नहीं,

बिन बुलाया मेहमान बनना

मेरी आदत नहीं...!


मैं अपने गम में रहता हूँ

नवाबों की तरह,

परायी ख़ुशी के पास जाना

मेरी आदत नहीं...!


सबको हँसता ही

देखना चाहता हूँ मैं,

किसी को धोखे से भी

रुलाना मेरी आदत नहीं...!


बांटना चाहता हूँ तो बस

प्यार और मोहब्बत,

यूँ नफरत फैलाना

मेरी आदत नहीं...!


ज़िंदगी मिट जाये

किसी की खातिर गम नहीं,

कोई बद्दुआ दे मरने की

यूँ जीना मेरी आदत नहीं...!


सबसे दोस्त की हैसियत से

बोल लेता हूँ,

किसी का दिल दुखा दूँ

मेरी आदत नहीं...!


दोस्ती होती है

दिलों के चाहने पर,

जबरदस्ती दोस्ती करना

मेरी आदत नहीं..!



Rate this content
Log in