Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

AVINASH KUMAR

Others

4  

AVINASH KUMAR

Others

कोई तो अपना बनाकर देखे

कोई तो अपना बनाकर देखे

1 min
288


कोई तो अपना बनाकर देखे 

कोई भी आईना दिखाकर देखे

.

जिन्दगी है एक अनबूझ पहेली

जिन्दगी जीना सीखाकर देखे

.

बहुतेरे अध्याय हैं जिन्दगी के

जिन्दगी के पाठ पढाकर देखे

.

जीवन तो है एक बजता संगीत 

जीवन के कुछ राग गाकर देखे  

.

बिन प्रेम जिन्दगी महकती नही

जिंदगी में प्रेम को घुलाकर देखे

.

हौंसले से रफ्तार बढ जाती है

सिपाही के हौंसलें बढाकर देखे

.

जिंदगी सुरभित पवन बन जाये

जीवन में खुशबू फैलाकर देखे

.

काँटों की राह पार करता इंसान

एक मुश्किल राह अपनाकर देखे

.

दुखों की गठरी ढोते रहते हैं लोग

जिन्दगी के हर गम भुलाकर देखे

.

हिचकोले खाकर चलती जिन्दगी

जिन्दगी को झूला झूलाकर देखे

.

प्रेमबिन कोई संगीत नही 'अविनाश'

'वंदना' को जिंदगी में लाकर तो देखे।


Rate this content
Log in