खूबसूरती क्या है

खूबसूरती क्या है

1 min
449


खूबसूरती क्या है

मिटी का ढ़ेर एक दिन मिट्टी बन जाना है 

खूबसूरती के लिखे हम

अपने लोगों से झगड़ते है अपनों का ख़ून भी कर देते है

किसी और को ज्यादा खूबसूरत

देख एसिड भी फेंक देते है

पर भूल जाते है खूबसूरती

दो पल की मेहमान होती है 

आज है कल नहीं

खूबसूरती चेहरे में नहीं दिल में होती है

इंसान के आँखो में होती है

खूबसूरती सीरत में होती है 

खूबसूरती चेहरे में नहीं दिल में होती है

फिर भी हम चेहरे में खूबसूरती ढूंढ़ते रहते है चेहरा तो है मिट्टी का ढ़ेर है आज है कल नहीं

चेहरा मिट्टी बन जाएगा रह जाएगी तो

अच्छी सीरत अच्छा दिल फिर भी

हम पूछेंगे खूबसूरती क्या है.




Rate this content
Log in