Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

खोने का दर्द

खोने का दर्द

1 min
262


तुम्हारा इस तरह से 

आईने में चेहरा देखना

फिर बार बार पलटना 

और फिर आँखें मिचकाना

फिर पलकों पे बैठ जाना 

बैठकर हरदम आँसू बहाना

फिर उठकर आईना दिखाना


आईना तोड़ने की कसम खाना

चुपके से आईने का मुंह छुपाना  

सोते सोते आईना को गलियाना

सुबह से आईने में अंदाज़ देखना 

फिर बार बार मुंह छुपाकर हँसना


आईना देख देख मजबूरी बताना 

फिर बड़ बड़ाकर सच छुपाना

अब तुम्हारी आँखें ही हैं आईना 

सच सच बताना कुछ न छुपाना

तुम्हारा इस तरह छोड़कर 

यूं चले जाना 

और आईने में तस्वीर छोड़कर 

इस तरह चले जाना 


भले कांच का टुकड़ा है 

ये आईना 

जीवन का सच बताता ये आईना


Rate this content
Log in