Poonam Bagadia

Others

5.0  

Poonam Bagadia

Others

"कौन कहता है, लड़के रोते नही"

"कौन कहता है, लड़के रोते नही"

1 min
1.1K


कौन कहता है..? 

लड़के रोते नही


आँखो में उनके ही आँसू है 

बस कहते नही


देख लो फेसबुक पर, 

आँसुओ से उनके ग्रंथ लिखे है


ये वो शख्सियत है 

जो दर्द सहते नही


ये आजकल के लड़के है, 

जो लड़कियों से भी ज़्यादा रोते है


टिक-टोक की किसी वीडियो में मुस्काते नही


लगे चोट तो, इंग्लिश पी, रो कर कहते

ग़म छिपाया है, क्योंकि लड़के रोते नही..


काश... बन जाये कोई गर्लफ्रैंड अपनी, 

दिल से ये चाह निकालते नही


न पटे लड़की तो दिल को तसल्ली देते है, 

हम सख्त लौंडे है, हम पिघलते नही..


Rate this content
Log in