Anita Koiri

Children Stories

2  

Anita Koiri

Children Stories

कार्टून की दुनिया

कार्टून की दुनिया

1 min
161


कार्टून की दुनिया देखो

हंसती मुस्कुराती नाचती गाती दुनिया देखो

मोटे पतले लंबे छोटे

रंग बिरंगे कार्टून देखो

बचपन का यह साथी देखो

हंसों हंसों और मुस्कुराओ

हंसी की बहुत कीमत है

यह बिछड़ती है तब समझ आती है।



Rate this content
Log in