Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mridula Chandra

Others

4  

Mridula Chandra

Others

जीवन साथी

जीवन साथी

1 min
421


तुमसे ही लड़ना है तुमसे ही झगड़ना है

क्योंकि उमर भर तुम्हारे ही साथ तो रहना है

तो फिर लड़ने क्या पड़ोसियों के पास जाऊँगी

ज़ाहिर सी बात है कि तुमसे लड़ूँगी भी और तुमको ही मनाऊँगी

क्योंकि उमर भर तुम्हारे ही साथ रहना है 

क्योंकि हर कदम तुम्हारे ही साथ चलना है 

दिल के ग़ुब्बारों को दिल में दबाना ठीक नहीं

पर ऐसी बातों को किसी अनजान से कहना भी ठीक नहीं 

तो फिर ऐसी ग़ुब्बारों को तुमको ही तो सुनाऊँगी 

क्योंकि किसी और से बोल उसको अपना थोड़ी ही बनाऊँगी 

क्योंकि तुम्हारे ही साथ उमर भर रहना है तो

तुमको ही सब बताऊँगी और सुनाऊँगी।

लड़कर प्यार क्यों आता है तुमपर इसका तो पता नहीं 

पर प्यार आने से पहले तुमपर गुस्सा क्यों आता है ये भी पता नहीं

तुमको दूर् जाता देखकर मैं गुस्से में आ जाती हूँ या 

तुमको करीब लाना चाहती हूँ इसका भी पता नहीं 

पर प्यार और नफरत दोनो तुम्हीं से करना चाहती हूँ 

इतना तो तय है 

पति पत्नी सिर्फ प्यार ही न करें एक दूसरे से बल्कि लड़कर एक दूसरे को मना लें इसी में तो उनका आपसी ताल और लय है 

मिलजुलकर रहें सुख में भी और दुख में भी 

ऐसी बातों में ही तो पति और पत्नी दोनों की जय है 

और तभी नियाँ बीबी का रिश्ता निखर कर आएगा इतना तो तय है

क्योंकि रहना तो दोनों को साथ ही है इतना तो तय है ।


Rate this content
Log in