Abdul Qadir

Others

4  

Abdul Qadir

Others

इन्सान और धर्म

इन्सान और धर्म

1 min
358


जंग का आगाज एक जलती मशाल है।

 बेहतर को मौत देना कैसा कमाल है।


 धर्म का झगड़ा कभी मिटता नहीं यारों।

 आस्था से खेलना गधों की इक चाल है।


 अच्छा है जानवरों का कोई धर्म नहीं है।

 ये तो बस इंसानों में एक माया जाल है।


Rate this content
Log in