Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vimla Jain

Others

4.7  

Vimla Jain

Others

हमारा प्यारा चैट रूम

हमारा प्यारा चैट रूम

2 mins
316


जब से व्हाट्सएप की सुविधा है आई

सबने अपने अपने प्यारे प्यारे चैट रूम है बनाए

हमने भी अपने प्यारे दोस्तों को ढूंढ कर

एक अच्छा सा खास दोस्तों वाला चैट रूम बनाया

एक चैट रूम हमने अपने परिवार का बनाया

एक चैट रूम हमने अपना बच्चों और हमारा बनाया

सबसे रोजाना समय-समय पर लेते हम जानकारी

कभी-कभी हम करते हंसी मजाक बहुत सारी

कभी-कभी बहुत सीरियस बातें भी हम करते दूसरे से

कभी हम एक दूसरे की उलझने भी सुलझाते जाते

उन्हे दोनों में से निकलने का रास्ता भी बतलाते जाते


चैट रूम बहुत प्यारा एक समाचार दिया किसी को

पहुंचे सब में सारा

तुरंत समाचार की प्रतिक्रिया हो जाए इसका हुआ हमें अनुभव

बहुत बार जब हुए हम परेशानी में मिला फटाफट अपनों का साथ

इसीलिए हमको है चैट रूम बहुत प्यारा

उपयोग इसका सही से करो तो यह है

एक दूसरे से संबंध रखने का तरीका प्यारा

नहीं तो यह है अफवाह फैलाने का तरीका

फॉरवर्ड के मैसेज इधर से उधर भेजने का है तरीका

जो इन पर अंकुश लगाकर करो तो है बहुत अच्छा है तरीका

एक दूसरे से भले मिले ना मिले मगर रहे संपर्क में तो रहे साथ हमारा

दूरियां भले ही जगह की हों

मगर चैट रुम में सब कर दिया पास

अपनों के दिल में जगह बनाने का जरिया दिया है खास। 



Rate this content
Log in