Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anmol Agarwal

Children Stories

4.5  

Anmol Agarwal

Children Stories

हम भी बाल दिवस मनाएंगे

हम भी बाल दिवस मनाएंगे

1 min
518


हम बड़े हुए तो क्या हुआ ?

हम भी बाल दिवस मनाएंगे ।

चलो इसी बहाने से अपने बचपन को दोबारा जी जाएंगे ,

आज ऑफिस से छुट्टी लेकर सारा दिन बच्चों के साथ बिताएंगे।

हम भी बाल दिवस मनाएंगे ।

चाचा नेहरू को करेंगे प्रणाम ,

जिनकी वजह से यह दिन आया आज,

मां बाप की गोदी में सिर रखकर अपने बचपन में खो जायेंगे ।

हम भी बाल दिवस मनाएंगे ।

जाने कहां गए वे बचपन के दिन?

क्यों हम इतने बड़े हो गए? 

स्कूल का जमाना कितना अच्छा था ?

हमारा बचपन कितना सच्चा था ?

चलो अपने साथियों को भी बचपन की याद दिलाएंगे ,

हम भी बाल दिवस मनाएंगे ।

अपने मां बप के साथ खेलेंगे ,

बच्चों के साथ भी समय बिताएंगे ।

हम भी बाल दिवस मनाएंगे ,

चलो हम भी बाल दिवस मनाएंगे।।


Rate this content
Log in