Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anmol Agarwal

Children Stories

4.0  

Anmol Agarwal

Children Stories

जैसी करनी वैसी भरनी

जैसी करनी वैसी भरनी

1 min
362


 एक हाथी था प्यारा प्यारा ,

दर्जी बाबू का राज दुलारा।

 रोज दुकान पर आता था,

 वहां पर केला खाता था।

 एक बार दर्जी गया काम से ,

बेटा बैठा था दुकान पे।

 रोज की तरह फिर हाथी आया ,

उसे देखकर बेटा मुस्काया।

 हाथी में जब सूंड बढ़ाई,

बेटे ने सुई चुुभाई ।

अब हाथी को गुस्सा आया,

सूंड में कीचड़ का पानी भरकर लाया।

सारा पानी दुकान में गिराया,

अब दर्जी का बेटा पछताया ।

माफ कर दो हाथीराम ,

अब ना करूंगा ऐसा काम।।


Rate this content
Log in