Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Madhu Vashishta

Action Classics Inspirational

4  

Madhu Vashishta

Action Classics Inspirational

गुनगुनाती धूप

गुनगुनाती धूप

1 min
13


गुनगुनाती धूप का इंतजार है।

ठंडे पड़ रहे रिश्तों से मन बेज़ार है।

अपनों से ही जाने क्यों हो रही तकरार है ?

एक दूसरे के बीच क्यों खत्म हो रहा प्यार है ?


यह समय का बदलाव है या अपनों से मिला घाव है ?

झूठ, धोखा और फरेब ने ये कैसा जाल बिखराया है।

अपनों को ही अपनों से क्यों कर दूर करवाया है ?

रिश्तो के बीच भला क्यों छाया अंधकार है ?


आपस में क्यों नहीं बढ़ रहा विश्वास और प्यार है ?

सहनशीलता खत्म हुई क्यों ?

क्यों सब एक दूसरे को छोड़कर जाने को तैयार हैं ?

आधुनिकता की आंधी ने

हमारी संस्कृति को क्यों ढक दिया ?


क्यों खत्म हो रहे हमारे संस्कार हैं ?

यह असंतोष के बादल जो छाए हैं चहुं और,

अराजकता का बढ़ रहा है क्यो जोर ?

क्यों नहीं मानवता का हो रहा सम्मान है ?

कब छटेंगे ये अविश्वास के बादल ?

गुनगुनाती धूप का इंतजार है।


Rate this content
Log in