Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manisha Wandhare

Abstract

4  

Manisha Wandhare

Abstract

गिरते बूंदों की खामोशी...

गिरते बूंदों की खामोशी...

1 min
397


गिरते बूंदों की खामोशी ,

अक्सर दिल में उतरती है ,

आसमान से झुककर ,

जमीन पर उतरती है...

इस कदर बरसती है ,

मानो टूटकर बिखरी है,

सिमट के फिर दरिया दरिया,

नदी समंदर बनती है...

प्यार मेरा भी कुछ ऐसा ही है,

कभी बरसू तो जान लेती है,

यूं सिमट के जम गया हूं दिल में,

यूं तो आसमान में गरजते बादल है ...

जब एक फुहार आती है,

सौंधी खुशबू फैलाती है,

ये तेरी ही आहट है,

खुशनुमा दिल को बनाती है ...

गिरते बूंदों की खामोशी ,

अक्सर दिल में उतरती है ,

आसमान से झुककर ,

जमीन पर उतरती है...


Rate this content
Log in